रणवीर सिंह फिर मुकेश खन्ना के ऑफिस पहुंचे

रणवीर सिंह और मुकेश खन्ना की मुलाकात का कोई नतीजा नहीं निकला, फिल्म शक्तिमान को लेकर बातचीत जारी

रणवीर सिंह फिर मुकेश खन्ना के ऑफिस पहुंचे
image source Google

मुकेश खन्ना को फिर मनाने उनके ऑफिस पहुंचे रणवीर सिंह:पिछली मुलाकात का कोई नतीजा नहीं निकला था; फिल्म शक्तिमान से जुड़ा मामला

बीती रात रणवीर सिंह अपने कार्यालय में मुकेश खन्ना को याद करने पहुंचे। रणवीर सिंह सत्यम हाउसिंग सोसाइटी, कांदिवली ईस्ट में मुकेश खन्ना के कार्यालय पहुंचे। रणवीर सिंह की तस्वीरें भी मुकेश खन्ना के कार्यालय के बाहर से आई हैं। इसके अलावा, रणवीर की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें वह ऑफिस में अपने कर्मचारियों के साथ सेल्फी लेते दिखाई देते हैं। हम उस फोटो को दिखा नहीं सकते क्योंकि वे निजी संपत्ति को नुकसान नहीं पहुंचाते। रणवीर ने मुकेश खन्ना के कार्यालय में दूसरी बार मुलाकात की है। रणवीर लगभग दो हफ्ते पहले भी वहां गए थे। 

वास्तव में, रणवीर सिंह एक बड़े बजट की फिल्म शक्तिमान में एक प्रमुख भूमिका निभाना चाहते हैं। फिल्म की स्क्रिप्ट उन्हें बहुत पसंद आई है। मुकेश खन्ना की प्रोडक्शन कंपनी भीष्म इंटरनेशनल भी इस फिल्म की मेकिंग में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाली है, इसलिए बिना उनकी अनुमति के कुछ भी आगे बढ़ना मुश्किल है। मुकेश खन्ना नहीं चाहते कि रणवीर शक्तिमान का रोल करें। इसलिए रणवीर बार-बार उन्हें मनाने की कोशिश करते हैं। 2022 में शक्तिमान की घोषणा हुई दरअसल, मुकेश खन्ना की प्रोडक्शन कंपनी भीष्म इंटरनेशनल के साथ सोनी पिक्चर्स ने 2022 में फिल्म शक्तिमान की घोषणा की थी।

रणवीर सिंह फिर मुकेश खन्ना के ऑफिस पहुंचे

बताया गया था कि फिल्म को बनाने के लिए 300 करोड़ रुपये खर्च होंगे। रणवीर सिंह ने लीड रोल के लिए मेकर्स से संपर्क किया, जिस पर वे सहमत भी हुए। लेकिन मुकेश खन्ना को उनकी कास्टिंग अच्छी नहीं लगी। रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट से मुकेश खन्ना असहज थे। उनका कहना था कि एक व्यक्ति जो कैमरे के सामने न्यूड हो रहा है, वह प्रभावशाली कैसे हो सकता है? रणवीर ने पहले भी मुकेश खन्ना को मनाने पहुंचा था, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। रणवीर दो हफ्ते पहले मुकेश खन्ना को याद करने उनके कार्यालय पहुंचे थे। समाचार पत्र ने पहले इस खबर को रोका था।

हमने इस मुद्दे को लेकर मुकेश खन्ना से भी फोन किया। देखो, रणवीर छुपकर नहीं आया, उन्होंने कहा। यह खबर बिना मेरी सूचना के प्रसारित हुई। अब छिपाने का कोई लाभ नहीं है। लोग पहले से ही जानते हैं कि मैंने रणवीर को 'शक्तिमान' का किरदार नहीं दिया है। अब बात सार्वजनिक है। मैं भी ऐसा चाहता था। सोनी पिक्चर्स को इस मामले पर प्रतिक्रिया देने दीजिए। उसी का भी इंतजार कर रहे हैं।बाद में, खन्ना ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें कहा गया था, "अभी तक ऊंट नहीं बैठा है।" मंथन अभी भी जारी है।

मैं आपको बताऊंगा जब ऊंट एक करवट पर बैठ जाएगा, क्योंकि उसकी शक्ति आपके लिए बन रही है। मैं नहीं। 1997 में प्रसारित शक्तिमान, 104 एपिसोड के बाद अचानक बंद हो गया. 90 के दशक में मुकेश खन्ना ने इस शो में सुपरहीरो का किरदार निभाया था। इस किरदार को आज भी याद किया जाता है। शक्तिमान को महाभारत और रामायण के बाद दूरदर्शन पर सबसे अधिक पसंद किया गया था। इस सीरियल ने बच्चों में सबसे अधिक लोकप्रियता हासिल की। 1997 में, २६ वर्ष पहले, ये शो टेलीकास्ट होना शुरू हुआ था।

2005 में यह अचानक बंद हो गया। शो खत्म होने के बाद दूरदर्शन और मुकेश खन्ना के बीच पैसे को लेकर बहस हुई। इससे जुड़े अन्य खबरों को भी पढ़ें। मुकेश खन्ना ने रणवीर सिंह को शक्तिशाली बनाने को तैयार नहीं किया:Bhaskar खबर पर स्पष्टीकरण; मेकर्स के साथ चर्चा करते हुए भास्कर एक्सक्लूसिव: रणवीर ने मुकेश खन्ना को उनके कार्यालय में सम्मानित किया:न्यूड फोटोशूट का विरोध करते हुए कहा कि ऐसा एक्टर ‘शक्तिमान’ नहीं बनेगा

तो आज हमने आपको  रणवीर सिंह फिर मुकेश खन्ना के ऑफिस पहुंचे के बारे में जानकारी दी। अगर आपको यह जानकारी पसंद आई हो तो कृपया इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें फॉलो करना न भूलें।

Facebook Page Follow us on Facebook

Our WhatsApp Chanel Follow us on WhatsApp

Check Satta Matka Result

यह भी पढ़ें-

पीएससी टॉपर अंकिता बोलीं: असफलता के बाद भी हिम्मत रखी

कंगना रनोट को थप्पड़ मारने वाली CISF कॉन्स्टेबल पर FIR:एक्ट्रेस की बहन ने विवादित बयान दिया.