सलमान फायरिंग केस- लॉरेंस के भाई का वॉयस सैंपल मैच:आरोपियों को फोन पर इंस्ट्रक्शन दे रहा था, मुंबई क्राइम ब्रांच ने कन्फर्म किया

मुंबई के फायरिंग केस में सलमान के बारे में लॉरेंस के भाई का वॉयस सैंपल मिला। विवादित घटना में आरोपियों को फोन पर इंस्ट्रक्शन देने का आरोप, क्राइम ब्रांच ने कन्फर्म किया। पूरी खबर पढ़ें!

सलमान फायरिंग केस- लॉरेंस के भाई का वॉयस सैंपल मैच:आरोपियों को फोन पर इंस्ट्रक्शन दे रहा था, मुंबई क्राइम ब्रांच ने कन्फर्म किया
image source google
  1. घटना का आरंभ: 14 अप्रैल को सुबह, सलमान खान के मुंबई के घर, गैलेक्सी अपार्टमेंट पर दो बाइक सवार हमलावरों ने फायरिंग की। इसमें उन्होंने 7.6 बोर की बंदूक से 4 राउंड फायर किया।

  2. गिरफ्तारियाँ: घटना के दो दिन बाद, मुंबई क्राइम ब्रांच ने गुजरात से आरोपी विक्की गुप्ता और सागर पाल को गिरफ्तार किया। लॉरें्स ग्रुप ने हमले की जिम्मेदारी ली।

  3. जांच और अदालती मामले: मुंबई पुलिस ने सलमान, उनके भाइयों सोहेल और अरबाज से बयान लिया। इसके बाद एक शख्स राजस्थान से गिरफ्तार हुआ, जिसे सलमान के खिलाफ एक और मामले में शामिल किया गया।

  4. हमला प्लानिंग: लॉरेंस गैंग ने इसके बाद भी सलमान पर हमला करने की योजना बनाई, जिसमें भारतीय और विदेशी हथियारों की मंगवाई का भी प्रारूप था।

  5. जांच और गवाहियों का संदर्भ: पुलिस ने आरोपियों के मोबाइल से वीडियो और अन्य सबूत बरामद किए, जो हमले के योजनाकारों के साक्ष्य हो सकते हैं।

यहां दी गई जानकारी से संबंधित विस्तार से जानकारी प्राप्त करने के लिए यूट्यूब और अन्य मीडिया स्रोतों का भी संदेशवाहन किया गया है।

तो आज हमने आपको सलमान फायरिंग केस के बारे में जानकारी दी।अगर आपको यह जानकारी पसंद आई हो तो कृपया इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें फॉलो करना न भूलें।

Facebook Page Follow us on Facebook

Our WhatsApp Chanel Follow us on WhatsApp

Check Satta Matka Result

यह भी पढ़ें-

मुंबई में बीच सड़क लड़की की पाना मारकर हत्या:आरोपी बॉयफ्रेंड ने 30 सेकंड में 15 वार किए, भीड़ देखती रही

सट्टा मटका गेम में DP बॉस क्या होता है - जानिए सट्टाकिंग प्ले बाज़ार में