विराट कोहली पहली बार अकाय के साथ दिखाई दिया, लंदन का वीडियो वायरल

विराट कोहली ने पहली बार लंदन में अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ अकाय के साथ दृश्य प्रस्तुत किया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। विराट और अनुष्का के इस एनकाउंटर ने फैंस को हैरान कर दिया और सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया। इसके अलावा, लंदन के इस संयोग का वीडियो देखने के लिए लोग बेताब हो रहे हैं। इस खास पल को देखने के लिए आप भी तैयार हो जाइए

विराट कोहली पहली बार अकाय के साथ दिखाई दिया, लंदन का वीडियो वायरल
image source google

Virat Kohli, लंदन: इस समय टीम इंडिया के महान खिलाड़ी विराट कोहली लंदन में हैं। लंदन में विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा और उनके बच्चे भी हैं। कोहली हाल ही में अपने परिवार के साथ दिखाई दिए। एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वे अकाय और वामिका के साथ इसमें दिखाई देते हैं। यह अकाय के साथ पहली बार देखा गया है। वीडियो दूर से रिकॉर्ड किया गया है, इसलिए स्पष्ट रूप से नहीं दिखते।

विराट कोहली के एक प्रशंसक क्लब ने एक्स पर एक वीडियो पोस्ट किया है। दावा किया गया है कि कोहली लंदन में अपने बेटे अकाय के साथ दिखे हैं। इस दौरान उनकी पत्नी वामिका और अनुष्का भी दिखीं। कोहली ने टी20 विश्व कप 2024 के ठीक बाद लंदन चले गए। अनुष्का पिछले कुछ समय से लंदन में हैं। समाचार था कि वे पूरी तरह से लंदन चले जा रहे हैं। हालाँकि, इसके बारे में कोई आधिकारिक सूचना नहीं मिली है।

गौरतलब है कि विराट कोहली टी20 विश्व कप 2024 के बाद से बाहर हैं। वे टी20 इंटरनेशनल से संन्यास कर रहे हैं। इसके बावजूद, वे वनडे और टेस्ट मैच खेलते रहेंगे। कोहली मैदान पर जल्द ही वापस आ सकते हैं। भारत और श्रीलंका के बीच खेलने वाली वनडे सीरीज में उन्हें खेलने का मौका मिल सकता है। कोहली और रोहित शर्मा दोनों को श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज खेलने का अवसर मिल सकता है। 2 अगस्त से भारत और श्रीलंका के बीच एक वनडे सीरीज खेली जाएगी। 4 अगस्त को सीरीज का दूसरा मैच खेला जाएगा। 7 अगस्त को वहीं तीसरा मैच खेला जाएगा।

Facebook Page Follow us on Facebook

Our WhatsApp Chanel Follow us on WhatsApp

Check Satta Matka Result

यह भी पढ़ें-

नया Suzuki Access 125 बाजार में! अब तगड़ा माइलेज कम कीमत पर मिलेगा!

Refurbished Bazzar to Open 250 Stores Across India with FOCO Model Expansion